हाथरस में भगदड़ की घटना पर CM चंपई और हेमंत सोरेन ने व्यक्त किया शोक, एक्स पर पोस्ट कर जताया दुख

डिजिटल डेस्क, रांची। उत्तर प्रदेश के हाथरस में मंगलवार को सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई और इस घटना में 130 से अधिक लोगों को मौत हो चुकी है। बता दें कि इस घटना में मृतकों की पहचान की जा रही है और प्रशासन ने पीड़ितों के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर द

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, रांची। उत्तर प्रदेश के हाथरस में मंगलवार को सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई और इस घटना में 130 से अधिक लोगों को मौत हो चुकी है। बता दें कि इस घटना में मृतकों की पहचान की जा रही है और प्रशासन ने पीड़ितों के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया है।

इस भगदड़ की घटना पर झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट में लिखा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में कई लोगों की असामयिक मृत्यु एवं घायल होने का दुःखद समाचार मिला है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajkot Fire: राजकोट गेमिंग जोन अग्निकांड मामले में दो इंस्पेक्टर निलंबित, SIT ने इन्हें माना जिम्मेदार

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। गुजरात के राजकोट गेमिंग जोन अग्निकांड मामले में सरकार ने दो पुलिस निरीक्षकों को निलंबित कर दिया। पुलिस ने महानगर पालिका के शहर योजना अधिकारी मनसुख सागठिया को छह दिन के रिमांड पर लिया है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now